Big Bash League: Nike is named official apparel partner for the BBL 2021 by Cricket Australia

BBL 2021 Big Bash League Nike – American sportswear ब्रांड Nike ने Indian cricket के साथ अपने 16-year-old रिश्ते को खत्म करने के बाद 2020 में cricket छोड़ दिया है। ब्रांड अब Big Bash League का official भागीदार है।

Cricket Australia ने Nike को आगामी season के लिए अपना official भागीदार चुना है। Nike टी20 competition में भाग लेने वाली सभी आठ टीमों को पुरुषों के BBLऔर महिला BBL दोनों को कवर करने वाले deal के तहत support और training kits प्रदान करेगा।

BBL 2021 NIKE यह डील ऑस्ट्रेलिया में Nike के लिए अब तक की पहली स्पॉन्सरशिप डील भी है।

BBL 2021 Nike : Cricket Australia के Big Bash League के प्रमुख एलिस्टेयर डी ऑब्सन ने इस सौदे को टूर्नामेंट के इतिहास में “प्रमुख मील का पत्थर” बताया।

उन्होंने कहा: “पिछले एक दशक में, Big Bash League ने नई पीढ़ी को Cricket से जोड़ा है। Nike के साथ यह साझेदारी next generation के खिलाड़ियों और प्रशंसकों को प्रेरित करने में मदद करेगी क्योंकि लीग दूसरे दशक में प्रवेश करती है।

“लीग आठ क्लबों के साथ Nike का अपने मूल्यवान भागीदार समूह में स्वागत करता है। वे बिग बैश डीएनए साझा करते हैं और हम अगले सीज़न में सहयोग करने के लिए उत्साहित हैं।”

BBL2021: Nike: Nike अब BBL भागीदारों के एक group का हिस्सा है, जिसमें KFC, Rebel और Toyota के साथ-साथ बीकेटी टायर भी शामिल हैं। Cricket Australia ने घोषणा की कि पहले Nike BBLपरिधान संग्रह के बारे में विवरण 2021/22 सीज़न की शुरुआत से पहले अक्टूबर में उपलब्ध होगा।

NIKE Indian Cricket: 2020 में NIKE ने भारतीय क्रिकेट से अपना relationship खत्म कर लिया और MPL Sports ने उनकी जगह ले ली।

BCCI और Indian cricket के बीच चार साल के लिए 370 करोड़ की डील हुई थी। Nike ने इसे renew नहीं किया।

Please visit our home page to learn more about Sports Business

Leave a Comment