Brentford vs. Arsenal score: The Bees celebrate their 74-year return in spectacular fashion to the top flight with a 2-0 win

Christian Norgaard और Sergi Canos ने 74 वर्षों में पहला शीर्ष उड़ान मैच जीतने वाले goal किए।

1947 के बाद से top flight में Brentford’s का first game कहानी के रूप में समाप्त हुआ क्योंकि Sergi Canos और Christian Norgaard के goal ने नए पदोन्नत(promoted) पक्ष को Arsenal पर 2-0 से पूरी तरह से जीत दिलाई।

Brentford’s Community Stadium में first-capacity वाली भीड़ के सामने, क्योंकि इसे पिछले season की शुरुआत(Beginning) में खोला गया था, Thomas Frank की ओर से उनके Press और interplay को एक तीव्रता(intensity) और energy की offer की गई थी, जो एक कर्कश(raucous) माहौल के साथ मिलकर शुरू से ही लड़खड़ा(falter) रहा था। Bernd Leno और विशेष रूप से Pablo Mari ने चंचलता(playfulness) को radiate किया, कभी-कभी ऐसा लगता था कि वे one-upmanship की लड़ाई में लगे हुए थे, जो सबसे अधिक परेशानी में अपने partner की भूमिका निभा सकते थे?

निश्चित रूप से, उनकी आशंका संक्रामक(contagious) थी क्योंकि Callum Chambers को डर था कि उनका side एक corner को accept करने वाला था, गेंद को byline से air में ऊपर उठा दिया। यह सीधे Canoes के पास आया, जो सीधे Arsenal में वापस चला गया। एक तेजी से लिया गया shot defender के पैरों में इतनी गति से लगा कि Leno अपने निकट post पर effort को रोकने के लिए कुछ नहीं कर सकता था।

झुंड की bees ने अपने hosts को पीछे कर दिया था और half-hour के mark पर अपनी बढ़त को double कर देना चाहिए था। Brian Mbumo भले ही Premier League में debut कर रहे हों, लेकिन उनकी aggression, energy और target के लिए नजर ने five years या उससे अधिक के अनुभवी(experienced) player की बात की। उन्होंने drag backs और spin के साथ ben white को धोखेबाज़(rookie) की तरह बना दिया, लेकिन शायद एक shot लगाया कि उन्होंने post को चौड़ा कर दिया।

जहां तक ​​Brentford’s के Campaign के नायक Evan Tony के लिए अपने आकर्षक, throwback center forward play के साथ, वह अपना goal प्राप्त नहीं कर सका, लेकिन वह हर inch एक Premier League player लग रहा था। हवा में, गेंद लगातार उसकी Arsenal में खींची गई थी। इसे अपने feet पर चलाएं और वह भयावह(terrifying) सटीकता और speed के साथ देना और spin करना चाहेगा। वह top-flight डेब्यू में अपनी class साबित करने वाले अकेले नहीं थे। Rico Henry, David Raya और Ethan Pinnock सभी के पास top-flight क्लब थे, जो इस team के अंततः वादा किए गए target तक पहुंचने से पहले उन पर नजर गड़ाए हुए थे।

Arsenal के पास olarin Balogun में अपना खुद का एक Premier League newcomer था, जो अगले महीने तक Pierre-Emerick Aubameyang और Alexandre Lacazette के साथ Eddie Neketia के साथ बीमार जोड़ी की जगह ले रहा था। लंबे समय में New York में जन्मे युवा player के लिए उम्मीदें अधिक हैं, लेकिन अपने top-flight debut पर, उन्होंने तैयार product से कुछ रास्ता देखा, भले ही box में एक smart spin ने उन्हें अधिक उदार से penalty अर्जित किया हो, referee.

अंततः, Arsenal Emil Smith Rowe पर बहुत अधिक निर्भर था, हालांकि उनके नए नंबर 10 की excellence ऐसी थी कि आप समझ सकते थे कि उनका build-up drama 21 वर्षीय के माध्यम से क्यों चल रहा था। cargo trousers की एक नई जोड़ी के साथ एक man की तरह, वह pockets ढूंढता रहता है। second half की शुरुआत में एक शानदार(brilliant) spin ने उन्हें midfield के माध्यम से career बनाने में मदद की, लेकिन जैसे ही Brentford bodies ने goal के लिए अपना रास्ता निचोड़ा(squeezed), वह केवल David Raya पर गेंद को सीधा कर सकते थे।

Bukayo Saka के परिचय ने Smith Rowe और Kieran Tierney को किसी के साथ काम करने के लिए दिया। वे और नए हस्ताक्षर करने वाले Sambi Lokonga अपने interchange में तेज थे, उनके दौड़ने में प्रत्यक्ष और possession में inventive सब कुछ उनके साथी नहीं थे। White द्वारा Press का विरोध करने और ball को Saka तक धकेलने के साथ शुरू हुई एक बहने वाली चाल अंत में एक गोल के लायक थी लेकिन Tierney का shot चौड़ा था।

Second half Arsenal का था। जब तक नहीं था। front post पर दो defenders Mads Sorensen के long throw को मिस करने में कामयाब रहे। Leno, Pontus Johnson के साथ हाथापाई(scuffle) से खुद को मुक्त नहीं कर सका। किसी भी तरह, किसी और ने Brentford’s के दो player को नहीं उठाया, जो इसे चालू करने के लिए goal-line पर इंतजार कर रहे थे, Norgaard भाग्यशाली थे जिन्होंने Clement Attlee के prime minister और Queen Elizabeth II के अलग होने के बाद से अपने पहले top-flight बिंदुओं पर अपना पक्ष रखा।

अगर Brentford’s के लिए यह रोमांचकारी(thrilling) रूप से नया था, तो यह Arsenal के लिए बहुत familiar था। लाल और सफेद cannon में एक newly-promoted टीम द्वारा पूर्ववत लंबे समय तक danger zone में फेंकता है? plus ça परिवर्तन। हालांकि, Manchester City और Chelsea के international break से पहले आने के साथ, Mikel Arteta के लिए कुछ बदलना होगा।

Please visit our home page to learn more about Sports FOOTBALL

Leave a Comment