Durand Cup: Bengaluru FC look to make their place in the quarter-finals against the Indian Navy

Durand Cup: Bengaluru FC look to make their place in the quarter-finals against the Indian Navy: पूर्व ISL Champions Bengaluru FC मंगलवार को Vivekananda Yuva Bharathi Krirangan(VYBK) में 130वें Durand Cup के क्वार्टर फाइनल में जगह बनाने के लिए Indian Navy की टीम से भिड़ेगी। ग्रुप चरण के अंतिम दो मैच शेष रहने के साथ, Group C की सभी चार टीमों के पास Knockout चरण में आगे बढ़ने का मौका है।

Durand Cup: Bengaluru FC look to make their place in the quarter-finals against the Indian Navy

Bengaluru FC दो मैचों में एक जीत और एक draw के कारण 4 अंकों के साथ अपेक्षाकृत बेहतर स्थिति में है। यहां तक कि अगले Game में Draw भी उन्हें पार कर जाएगा। Indian Navy तीन Points पर है और उसके सामने और भी कठिन लक्ष्य है। इस group के captain क्वार्टर फाइनल में Green Army से भिड़ेंगे जबकि दूसरी टीम को FC Goa से भिड़ना होगा।

खेल से पहले, Indian Navy फुटबॉल टीम के कोच Abhilash Vasantha ने एक महत्वपूर्ण खेल में Bengaluru FC जैसी ISL टीम खेलने के दबाव के बारे में बात की। उन्होंने कहा, ‘यह ISL या I-League टीम के बारे में नहीं है। हम Bengaluru FC के साथ खेल रहे हैं। वे बहुत ही युवा प्रतिभाओं और कुछ उच्च दस्ते के सदस्यों के साथ एक अच्छी टीम हैं। उन्होंने अपने दोनों मैच बहुत अच्छे से खेले हैं। हम कई ISL और I-League खिलाड़ियों के साथ भी एक अच्छी टीम हैं। अगर हम जल्दी score करते हैं तो खेल बदल जाएगा। हमने अपनी Finishing में बहुत अच्छा काम किया। अच्छे की कामना करते है।”

Durand Cup: Bengaluru FC look to make their place in the quarter-finals against the Indian Navy

आगामी game में अपने दृष्टिकोण के बारे में बोलते हुए, Bengaluru FC के कोच Naushad Moosa ने कहा, “BFC में, हम सिर्फ अच्छा फुटबॉल खेलने और गेम जीतने की कोशिश करने में विश्वास करते हैं। यह केवल अंक या कुछ के बारे में नहीं है। यह सब अच्छा फुटबॉल खेलने के बारे में है। इसलिए मैं Draw या जीत के लिए खिलाडियों पर कोई दबाव नहीं बनाना चाहता। बात बस इतनी है कि हम वहां जाएं और अच्छी फुटबाल खेलें, नतीजे आएंगे।”

Delhi FC मंगलवार को मोहन बागान मैदान में खेले जाने वाले Group C के दूसरे मैच में Kerala Blasters Football Club से भिड़ेगी।

Please visit our Home Page to learn more about Sports Football

Leave a Comment