IPL 2021: RCB legend AB de Villiers arrives in UAE for the second leg of IPL

283

AB de Villiers ने कहा कि उन्होंने Dubai की अपनी यात्रा का आनंद लिया और एक रोमांचक छह सप्ताह की प्रतीक्षा कर रहे हैं।

IPL 2021: Royal Challengers Bangalore (RCB) के मुख्य आधार और क्रिकेट Megastar एबी डिविलियर्स Indian Premier League (IPL) के दूसरे चरण के लिए RCB शिविर में शामिल हो गए हैं, जो 19 सितंबर 2021 को United Arab Emirates (UAE) में शुरू होगा।

AB de Villiers ने Instagram पर पुष्टि की कि वह UAE में आ गया है। उन्होंने यह भी कहा कि Emirates के कर्मचारियों ने दोस्ताना व्यवहार किया और airport पर उनका अद्भुत स्वागत भी हुआ।

AB de Villiers ने यह भी कहा कि उनकी United Arab Emirates की यात्रा सुखद रही, और अब वह IPL में एक रोमांचक 6 सप्ताह की प्रतीक्षा कर रहे हैं।

“Emirates के कर्मचारियों से लेकर Jethersort में अद्भुत स्वागत तक, सभी के लिए United Arab Emirates की बहुत ही सुखद यात्रा। रोमांचक 6 सप्ताह आगे। और हमारे कमरे से बुरा दृश्य नहीं है, ”de Villiers ने एक Instagram पोस्ट में टिप्पणी की।

AB de Villiers IPL इतिहास के महान खिलाड़ियों में से एक हैं

AB de Villiers IPL क्रिकेट के इतिहास में सबसे महान विलो fielders में से एक के रूप में योग्यता प्राप्त करेंगे। 37 वर्षीय क्रिकेट खिलाड़ी IPL में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले छठे खिलाड़ी हैं और उन्होंने 40.77 के औसत और 152.38 के strike rate से 5056 रन बनाए हैं।

दाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने IPL क्रिकेट में भी 40 अर्द्धशतक और 3 शतक बनाए हैं। AB de Villiers IPL के 2021 Edition के पहले भाग में भी अच्छी फॉर्म में थे।

De Villiers ने अपनी 6 पारियों में 51.75 के औसत और 164.29 के strike rate से 207 रन बनाए। Royal Challengers Bangalore (RCB) की टीम वर्तमान में अंक तालिका में तीसरे स्थान पर है और अब तक टूर्नामेंट में खेले गए 7 मैचों में से 5 में विजयी हुई है।

Virat Kohli और उनके Player IPL के दूसरे चरण का अपना पहला मैच 20 सितंबर 2021 को Abu Dhabi में Kolkata Knight Riders (KKR) के खिलाफ खेलेंगे।

For any kind of information related to INDIAN PREMIER LEAGUE (IPL 2021), visit our Home page or IPL 2021 page, click here.

Previous articleIPL 2021: RCB Players start UAE leg training after completing quarantine
Next articleIPL 2022: BCCI selects six cities to be the new IPL 2022 franchisees, with a special emphasis on Hindi-speaking areas